heart touching friendship quotes in hindi,हार्ट टचिंग मैसेज इन हिंदी

heart touching friendship quotes in hindi,हार्ट टचिंग मैसेज इन हिंदी

आप एक दोस्त में सबसे ज्यादा क्या महत्व रखते हैं?
ये दोस्ती उद्धरण दिखाते हैं कि वास्तव में कितने खास महान मित्र हैं।


अपने जीवन को साझा करने के लिए महान मित्र होना एक उपहार है जैसा कोई अन्य नहीं है ,
और “सबसे अच्छा दोस्त” होना जीवन के सबसे कीमती उपहारों में से एक है।

एक सच्चा दोस्त एक साथी होता है जो आपके लिए रहेगा चाहे कुछ भी हो।
आप बिना किसी निर्णय के उनके आसपास स्वयं 100% हो सकते हैं,
और वे मोटे और पतले के माध्यम से आपको प्यार और समर्थन करेंगे।

तो क्या आप अपनी दोस्ती का सम्मान करना चाहते हैं
या बस याद रखें कि आप अपने दोस्तों से बहुत प्यार क्यों करते हैं,
हम आशा करते हैं कि आप इन अद्भुत दोस्ती उद्धरणों का आनंद लेंगे।

तो उन्हें अपने सबसे अच्छे दोस्तों के साथ साझा करें
और कुछ नए भी बनाएं।

दोस्ती एक ऐसा शब्द है,
जिसे प्रिंट में देखकर ही दिल गर्म हो जाता है।

दोस्ती हमेशा एक प्यारी जिम्मेदारी होती है,
कभी मौका नहीं।

दोस्ती ही एकमात्र सीमेंट है
जो दुनिया को हमेशा एक साथ रखेगी।

दोस्ती सबसे बड़े सुखों का स्रोत है,
और दोस्तों के बिना सबसे अनुकूल काम भी थकाऊ हो जाते हैं।

झूठ से भरी इस दुनिया में कभी भी
उनको मत खोना जो आपके लिए सबसे नीचे भी खड़े थे।

कोई भी दोस्ती अब तक की
सबसे बुरी दुर्घटना नहीं है।

कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके कितने दोस्त हैं,
लेकिन एक सच्चा दोस्त है
जो हमेशा आपके साथ रहेगा।
.उस.दोस्ती का खजाना।

.एक सबसे.अच्छा दोस्त आपकी समस्याओं को साझा करेगा,
ताकि आप अकेले इसका सामना न करें।

heart touching friendship quotes in hindi

दुनिया में सबसे मुश्किल काम है
दोस्ती को समझाना, दोस्ती का मतलब सीखना आसान नहीं है;
लेकिन जिन्होंने इसे नहीं सीखा है, उन्होंने कुछ नहीं सीखा है। –

मेरे लिए सच्ची दोस्ती दो शरीरों
में एक आत्मा है।

एक ऐसे समूह में रहें जो आपको चुनौती और प्रेरित करे,
और यह आपके जीवन को बदल देगा।

आपका सच्चा दोस्त वह है जिसे आप तस्वीरें
और चीजें साझा करने में संकोच नहीं करते हैं जहां आप दिखते हैं
और खराब लगते हैं।

heart touching friendship quotes in hindi

प्यार बेहतर है,
और दोस्ती सबसे अच्छी है।

अभी हाल ही में मिले पुराने दोस्तों के लिए
एक शब्द भी नहीं है।

सच्ची दोस्ती कोई ऐसा खेल नहीं है
जिसे आप यूं ही खत्म कर दें; यह आज से शुरू होता है
और हमेशा के लिए रहता है।

सबसे अमीर आदमी वह है
जिसके पास सबसे शक्तिशाली दोस्त हैं।

heart touching friendship quotes in hindi

चिंता न करें, जब आप गिरेंगे तो मैं
आपके लिए चुनने के लिए मौजूद रहूंगा। जब आप अभी भी खुश हैं,
तो दूर होना कोई समस्या नहीं है, और मुझे बस इतना ही चाहिए।

दोस्त फरिश्ते होते हैं जो हमें तब उठाते हैं
जब हमारे पंख उड़ना भूल जाते हैं।


अपने मित्र की विरासत को निभाना एक कर्तव्यपूर्ण कार्य है।

अपने जीवन के तरीके से उन्होंने जो सबक सिखाया है,
उसे जीने की कोशिश करना उन्हें सम्मानित करने का एक तरीका है।

अक्सर परिस्थितियाँ और समय बदल जाता है,
लेकिन सच्चे रिश्ते और करीबी दोस्त नहीं बदलते।
“हैप्पी फ्रेंडशिप डे”

हे भगवान
मेरे दोस्तों की मुस्कान हमेशा के लिए सुरक्षित रखें

मेरे पास एक दिल है और
वो दिल की धड़कन है मेरी दोस्त
“हैप्पी फ्रेंडशिप डे”

heart touching friendship quotes in hindi

ऐ दोस्त, मैं आपके लिए तहे दिल से दुआ करता हूं
कि आप हमसे जल्दी अपनी मंजिल पा सकें

भगवान ने आसमान से एक तारा तोड़ा और
मुझे एक दोस्त दिया

किसी के कान में सोना, किसी के हाथ में चांदी
उन सब की परवाह नहीं है,
क्योंकि मेरा दोस्त हीरा है

हमारी दोस्ती वो है जो ज़िंदा रहती है
, बस दोस्तों के बीच

दोस्तों के साथ जीवन का आनंद लें
“हैप्पी फ्रेंडशिप डे”

heart touching friendship quotes in hindi

अच्छे और सुंदर दोस्त ढूंढना आसान नहीं है
मुझे विश्वास नहीं हो रहा है
कि मेरे दोस्तों ने मुझे
“हैप्पी फ्रेंडशिप डे” कैसे पाया।

दोस्ती की कुछ जिम्मेदारियां होती हैं
दोस्ती सिर्फ मनोरंजन के लिए नहीं होती है
“हैप्पी फ्रेंडशिप डे”